More

    आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश सिर्फ एक फ्राइडे से करेंगे डेब्यू | Adesh Srivastava’s son Avitesh will debut from Sirf Ek Friday



    डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अभिनेता अवितेश श्रीवास्तव लॉयड बैप्टिस्टा द्वारा निर्देशित सिर्फ एक फ्राइडे में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    फिल्म अवितेश द्वारा निभाए गए एक युवा लड़के की कहानी बताती है, जो एक समृद्ध पृष्ठभूमि से आता है, जो पैसे, कारों, पार्टियों और दोस्तों का दावा करता है, लेकिन एक सफल अभिनेता बनने के अपनी मृत मां के अधूरे सपने का पालन करने का फैसला भी करता है।

    अपने ब्रेक के बारे में बात करते हुए, अवितेश कहते हैं कि इस फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं कहानी से बहुत प्रभावित हुआ। मैंने इसे पढ़ते ही हां कर दी थी।

    फिल्म में अवितेश की कास्टिंग के पीछे का कारण बताते हुए, फिल्म के निर्माता, दीपक मुकुट कहते हैं, हम इस फिल्म के लिए एक असामान्य कलाकार चाहते थे। यह एक मार्मिक कहानी है।

    सिर्फ एक फ्राइडे का निर्माण दीपक मुकुट, मानसी बागला और वरुण बागला ने सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया है।

     

    आईएएनएस



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img