More

    आशीष वर्मा ने याद की अतरंगी रे की शूटिंग, शेयर किया दिल को छू लेने वाला अनुभव | Ashish Verma remembers shooting for Atrangi Re, shares heartwarming experience



    डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता आशीष वर्मा को हाल ही में आनंद एल राय की अतरंगी रे में देखा गया था। अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग को एक यादगार अनुभव बताया है कि कैसे उन्होंने महामारी के आसपास अपना काम किया था।

    फिल्म ने उन्हें आनंद एल राय और धनुष जैसे बड़े लोगों की कंपनी में एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता का इस्तेमाल करने का मौका दिया।

    अपने अनुभव को याद करते हुए, आशीष ने कहा कि अतरंगी रे की शूटिंग मेरे लिए सबसे दिल को छू लेने वाले अनुभवों में से एक है। हम कोविड -19 के खतरे से लड़ रहे थे, जब शूटिंग की अनुमति मिली तो हमने फिर से काम शुरू किया।

    फिल्म ने मुझे प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त जगह दी, साथ ही आनंद सर और धनुष के साथ काम करना, जो हमारे पास सबसे बेहतरीन में से एक है, बकेट लिस्ट में एक बड़ा बड़ा टिक मार्क था।

    उनकी एक अन्य परियोजना, व्यापमं घोटाले पर आधारित श्रृंखला, द व्हिसलब्लोअर को भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

    उन्होंने कहा कि मैं समीक्षाओं, दर्शकों मिले सभी प्यार से वास्तव में खुश हूं, और मैं इसके लिए कृतज्ञ हूं। मजेदार कलाकारों और समान विचारधारा वाले लोगों के दल के साथ सहयोग सुपर मजेदार था।

    अभिनेता कई बड़ी परियोजनाओं के साथ फिर से धमाल मचाते जल्द नजर आएंगे।

     

    आईएएनएस



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img