More

    इस साल आने वाले टीवी लाइनअप के लिए ग्राउंडब्रेकिंग एनएफटी सपोर्ट लाएगा सैमसंग | Samsung to bring groundbreaking NFT support to upcoming TV lineup this year



    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत सहित वैश्विक स्तर पर ब्लॉकचैन-आधारित नॉन-फंगिबल टोकन्स (एनएफटी) को अपनाने के रूप में, सैमसंग ने सोमवार को एनएफटी के लिए एक अभूतपूर्व टीवी समर्थन की घोषणा की, जिसकी शरुआत 2022 के टीवी लाइनअप से हुई।एनएफटी सपोर्ट में माइक्रो एलईडी, नियो क्यूएलईडी और द फ्रेम के माध्यम से डिजिटल आर्टवर्क की खोज, खरीद और व्यापार के लिए एक सहज, एकीकृत प्लेटफॉर्म है।

    कंपनी ने कहा, 2022 में, सैमसंग दुनिया का पहला टीवी स्क्रीन-आधारित एनएफटी एक्सप्लोरर और मार्केटप्लेस एग्रीगेटर पेश कर रहा है, जो एक अभूतपूर्व प्लेटफॉर्म है। यह आपको अपनी पसंदीदा कला को सभी एक ही स्थान पर ब्राउज करने, खरीदने और प्रदर्शित करने की सुविधा देता है।

    एनएफटी मंच रचनाकारों को अपनी कला दुनिया के साथ साझा करने देगा और संभावित खरीदारों को इसे खरीदने से पहले एक एनएफटी का पूर्वावलोकन करने और एनएफटी के इतिहास और ब्लॉकचैन मेटाडेटा के बारे में जानने देगा। कंपनी आने वाले महीनों में एनएफटी प्लेटफॉर्म के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करेगी। एनएफटी डिजिटल संपत्ति हैं जो वर्षो से मौजूद हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों ने क्रिप्टोकरेंसी और क्रिप्टो-आर्ट को एक नया जीवन दिया है।

    एनएफटी लोगों को क्रिप्टोकरेंसी में अद्वितीय डिजिटल वस्तुओं के स्वामित्व को खरीदने और बेचने की अनुमति देता है, और ब्लॉकचैन का उपयोग करके यह ट्रैक करता है कि उनका मालिक कौन है। इनमें ड्राइंग, आर्टवर्क, ट्वीट, एनिमेटेड जीआईएफ, गाने या यहां तक कि वीडियो गेम सहित कुछ भी डिजिटल हो सकता है।

    आईएएनएस



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img