More

    उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत की सुरक्षा में हुई भूल | Man Reached Stage With A Knife In Rally Of Former Cm Harish Rawat At Udham Singh Of Uttarakhand Security Breach



    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब में पीएम की सुरक्षा चूक के बाद उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की सुरक्षा में खिलवाड़ का मामला सामने आया है। यह घटना  एक कार्यक्रम के दौरान हुई।

    कांग्रेस के इस कार्यक्रम में  कार्यकर्ताओं और नेताओं में अफरा तफरी मच गई।  वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उस शख्स को  तुरंत पकड़ा और उससे छुरा छीना। और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मुताबिक  आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    आपको बता दें कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में चाकू लहराने के आरोप में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कार्यक्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत भी मौजूद थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

    पूर्व सीएम हरीश रावत ने मोटाहल्दू के भवान सिंह नवाड़ गांव में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा  कि पांच सालों में वर्तमान सरकार ने कोई काम नहीं किया। अब पीएम और सीएम घूम-घूम कर झूठे कामों और आश्वासनों की झड़ी लगा रहे हैं। बीजेपी सरकार ने रोजगार के अवसर खतम कर दिए हैं। युवा बेरोजगार घूम रहा है। 



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img