More

    एसर ने 299.99 डॉलर से शुरू होने वाले नए क्रोमबुक लॉन्च किए | Acer launches new Chromebooks starting at $299.99



    डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। पीसी ब्रांड एसर ने मंगलवार को उपभोक्ताओं के लिए तीन नए क्रोमबुक का अनावरण किया, जिन्हें उत्पादकता और संचार के लिए उपयोग में आसान और किफायती उपकरण कहा जाता है।

    नए क्रोमबुक- क्रोमबुक स्पिन 513 (सीपी513-2एच), क्रोमबुक 315 (सीबी315-4एच/टी) और क्रोमबुक 314 (सीबी314-3एच/टी) क्रमश: 599.99 डॉलर, 299.99 डॉलर और 299.99 डॉलर से शुरू होते हैं।

    एसर के नोटबुक्स, आईटी उत्पाद व्यवसाय और महाप्रबंधक जेम्स लिन ने एक बयान में कहा, एसर क्रोमबुक की यह नई पेशकश दुनिया के लिए सर्वश्रेष्ठ डिवाइस प्रदान करती है। वे ठोस प्रदर्शन क्षमताएं के साथ अतिरिक्त सुविधाएं और यूजर्स को बजट के भीतर रहते हुए लेटेस्ट तकनीक प्रदान करते हैं।

    कंपनी ने कहा कि नए क्रोमबुक तीन आकार और फॉर्म फैक्टर में आते हैं और उपभोक्ताओं की जरूरत की हर चीज से सुसज्जित हैं, साथ ही मनोरंजन और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए असाधारण ऑडियो और वीडियो तकनीक भी इनमें दी गई है।

    क्रोमबुक स्पिन 513 में कन्वर्टिबल डिजाइन के साथ 3:2 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 13.5-इंच की डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक कॉम्पैनियो 1380 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें आठ कोर हैं।

    क्रोमबुक 315 में एंटी-ग्लेयर के साथ 15.6 इंच का डिस्प्ले है। इसमें एक अद्वितीय पर्यावरण के अनुकूल ओशनग्लास टचपैड है जो पूरी तरह से समुद्र से बंधे प्लास्टिक कचरे से बना है जिसे कांच जैसी बनावट में रिसाइकल किया गया है।

    क्रोमबुक 314 लेटेस्ट इंटेल प्रोसेसर द्वारा संचालित है। कंपनी ने कहा कि यूजर्स 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ की उम्मीद कर सकते हैं।

    यह 14-इंच एफएचडी आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें एक एंटी-ग्लेयर कोटिंग है।

    (आईएएनएस)



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img