More

    बाल शिव में सती की मां प्रसूति का किरदार निभाएंगी श्रावणी गोस्वामी | Shravani Goswami will play the role of mother of Sati in Bal Shiva



    डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री श्रावणी गोस्वामी शो बाल शिव में सती की मां प्रसूति की भूमिका में नजर आ रही है। उनका कहना है कि यह शो उनके लिए एक अच्छा अवसर है क्योंकि पौराणिक कथा उनकी पसंदीदा शैलियों में से एक है।

    बाल शिव का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित, श्रावणी कहती हैं, पौराणिक कथा मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है और महादेव से जुड़े एक शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना मेरे लिए आशीर्वाद से कम नहीं है। मैं भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हूं, और मुझे उन पर बहुत भरोसा है। इस शो की एक अनूठी कहानी है जो एक मां और बेटे के बीच के खूबसूरत और प्यारे रिश्ते को दर्शाती है।

    अपने चरित्र प्रसूति के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा कि प्रसूति प्रजापति दक्ष की पत्नी और सती की मां है। वह एक आदर्श पत्नी और निस्वार्थ माँ की प्रतिमूर्ति हैं।

    प्रसूति एक बहुत ही शांत चरित्र है जो एक आदर्श संतुलन बनाना चाहती है और शांति से सब कुछ प्रबंधित करना चाहती है। वह शिव और सती के रिश्ते के लिए प्रार्थना करती है लेकिन अपने पति के खिलाफ स्टैंड नहीं ले सकती है। वास्तविक जीवन में, मैं एक बहुत ही शांत और रचनाशील व्यक्ति हूं। इसलिए, जब मुझे इस भूमिका की पेशकश की गई, तो मैं आसानी से चरित्र के व्यक्तित्व से संबंधित हो गई थी।

    अभिनेत्री ने कहा कि मैं एक शांतिप्रिय व्यक्ति हूं जो हमेशा चाहती है कि चीजें प्रसूति की तरह संतुलित हों। मुझे उम्मीद है कि प्रसूति का प्रवेश दर्शकों के लिए एक ताजा और दिलचस्प ट्रैक लाएगा।

    बाल शिव एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

     

    आईएएनएस



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img