More

    संसद भवन में कांग्रेस के खिलाफ देशव्यापी अभियान चलाएगी भाजपा | BJP will run nationwide campaign against Congress in Parliament House



    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में कांग्रेस को घेरने के लिए भाजपा ने राष्ट्रव्यापी अभियान चलाने की रणनीति तैयार कर ली है। शुक्रवार को भाजपा सांसद, संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की मूर्ति पर सुरक्षा चूक के विरोध में मौन धरना देंगे। इसके साथ ही भाजपा ने देश के सभी राज्यों के राजभवन में जाकर ज्ञापन देने और देश भर में कांग्रेस का पदार्फाश करने के लिए लगातार विरोध प्रदर्शन करने की भी रणनीति बनाई है।

    कांग्रेस द्वारा दलित मुख्यमंत्री ( चरणजीत सिंह चन्नी ) को परेशान करने के राजनीतिक कार्ड का जवाब देने के लिए भाजपा ने बाबा साहेब अंबेडकर का सहारा लेने की रणनीति बनाई है। इसके साथ ही पंजाब सरकार द्वारा पीएम की सुरक्षा में की गई चूक और इसे लेकर कांग्रेस आलाकमान के रवैये को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने की योजना भी तैयार की गई है।

    आईएएनएस को मिली जानकारी के अनुसार भाजपा के दिल्ली में मौजूद सांसद शुक्रवार को सुबह 11 बजे संसद भवन में गांधी प्रतिमा के पास मौन धरना देकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएंगे। कांग्रेस के दलित सीएम के कार्ड का जवाब देने के लिए भाजपा ने अपने अनुसूचित जाति मोर्चा और दलित नेताओं को आगे कर अंबेडकर मूर्ति पर विरोध प्रदर्शन करने की रणनीति तैयार की है। इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के दिग्गज नेता, देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के राजभवन में जाकर पीएम की सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर राज्यपाल एवं उपराज्यपाल को ज्ञापन भी देंगे।

    इस पूरे मसले पर कांग्रेस आलाकमान खासकर गांधी परिवार को निशाना बनाने के लिए भाजपा आने वाले दिनों में सोनिया गांधी को पत्र लिखकर विरोध जताने के अभियान को भी शुरू कर सकती है।  आपको बता दें कि गुरुवार को भी भाजपा के कई मुख्यमंत्रियों, दिग्गज नेताओं, राष्ट्रीय और प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों, सांसदों और विधायकों ने काशी विश्वनाथ, महाकालेश्वर , ओम्कारेश्वर सहित देश के अन्य ज्योर्तिलिगों और बड़े शिवालयों में जाकर महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया। वहीं भाजपा के युवा मोर्चा ने देश के सभी जिलों में मशाल रैली निकाल कर कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया।

     

    ( आईएएनएस )



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img