More

    सरफेस डुओ के एंड्रॉइड 11 अपडेट के लिए समय सीमा चूक गया माइक्रोसॉफ्ट | Microsoft misses the deadline for Surface Duo’s Android 11 update



    डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। पिछले साल सितंबर में वापस, माइक्रोसॉफ्ट ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि उसके सरफेस डुओ को अंतत: 2021 के अंत से पहले अपना एंड्रॉइड 11 अपग्रेड मिल जाएगा। दुर्भाग्य से, 2022 की शुरुआत के रूप में, माइक्रोसॉफ्ट ने अपडेट जारी नहीं किया है।

    विंडोज सेंट्रल के अनुसार, तकनीकी दिग्गज मानक एंड्रॉइड 12 रिलीज को छोड़ सकते हैं और सरफेस डुओ और सरफेस डुओ 2 पर एंड्रॉइड 12एल के लिए जा सकते हैं।

    गूगल ने हाल ही में एंड्रॉइड 12एल के पूर्वावलोकन की घोषणा की, जो एंड्रॉइड के एक नए वेरिएंट की तरह लग सकता है, लेकिन गूगल इसे एक विशेष सुविधा ड्रॉप कहता है जो एंड्रॉइड 12 को बड़ी स्क्रीन पर और भी बेहतर बनाता है।

    यहां विचार यूजर्स को टैबलेट, फोल्डेबल और क्रोम ओएस लैपटॉप पर 600 डीपी से ऊपर की स्क्रीन वाली कोई भी चीज एक बेहतर यूजर इंटरफेस के साथ प्रदान करना है।

    माइक्रोसॉफ्ट सरफेस डुओ पर वापस आकर, इसमें दो 5.6-इंच ओएलईडी (1,350 एक्स 1,800 पिक्सल) डिस्प्ले हैं जो 4:3 एस्पेक्ट रेशियो के साथ हैं जो 2,700 एक्स 1,800 पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 3:2 के साथ 8.1-इंच पिक्सलसेंस ़फ्यूजन डिस्प्ले प्रदान करने के लिए एक साथ जुड़ते हैं।

    हुड के तहत, सरफेस डुओ में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी है, जिसे 6 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

    इसमें 3,577 एमएएच की कुल क्षमता वाली दो बैटरी भी हैं।

     

    (आईएएनएस)



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img