More

    सैमसंग ने पेश किया एस21 एफई 5जी, 11 जनवरी से चुनिंदा बाजारों में होगा उपलब्ध | Samsung introduced S21 FE 5G, will be available in select markets from January 11



    डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने मंगलवार को एस21 एफई 5जी लॉन्च किया, जो 11 जनवरी से व्यापक रूप से चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध होगा। भारत में इसकी उपलब्धता और कीमत का खुलासा बाद की तारीख में किया जाएगा। एस21 एफई 5जी एक स्लीक और स्लिम 7.9 मिमी-थिक बॉडी और एक प्रो-ग्रेड कैमरा के साथ, ओलिव, लैवेंडर, व्हाइट और ग्रेफाइट फिनिश में आएगा।

    एस21 एफई 5जी गैलेक्सी के लेटेस्ट, सुपर-फास्ट एप्लिकेशन प्रोसेसर से सुसज्जित है, वही शक्तिशाली प्रोसेसर जो एस21 सीरीज में उपयोग किया गया था।

    डेडिकेटेड गेमर्स और स्ट्रीमर्स को अल्ट्रा-क्रिस्प, हाई-क्वालिटी ग्राफिक्स और पिक्च र क्वालिटी के साथ-साथ नया 240 हर्ट्ज टच रिस्पॉन्स और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलेगा, जो डायनामिक एमोएलईडी 2 डिस्प्ले पर उच्चतम रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि एस21 एफई 5जी पूरे दिन चलने वाली बैटरी के साथ वर्क फ्रोम होम और हर जगह काम करने के लिए बनाई गई है।

    कंपनी ने जानकारी दी, एस21 एफई 5जी की शक्तिशाली बैटरी 25वॉट सुपर फास्ट चार्जिग की क्षमता है ताकि आप अपनी बैटरी को केवल 30 मिनट में 50 प्रतिशत से अधिक चार्ज कर सकें। एस21 एफई 5जी समान प्रो-ग्रेड सेटअप से लैस है जिसका उपयोग विविड तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए किया जाता है।

    उपयोगकर्ता रात में दोस्तों के साथ बाहर जाते समय कम रोशनी वाले शॉट्स को बढ़ा सकते हैं और अंधेरे में भी सुपर-क्लियर फोटो कैप्चर कर सकते हैं। एस21 एफई 5जी उन्नत एआई फेस रिस्टोरेशन क्षमताओं के साथ एक उन्नत 32 एमपी फ्रंट कैमरे को स्पोर्ट करता है। डिवाइस डुयल रिकॉर्डिंग प्रदान करता है और कैमरा एक ही समय में दोनों लेंसों से ²श्य कैप्चर करता है। डिवाइस सहज ज्ञान युक्त वन यूआई 4 और एक नया प्राइवेसी डैशबोर्ड भी प्रदान करता है।

    आईएएनएस



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img