More

    हेयरस्टाइलिस्ट महिला के बालों पर थूकते पकड़े गए, कहा- ‘इस थूक में दम है’  | Hairstylist was caught spitting on the woman’s hair, said- ‘This spit has power’



    डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश के जाने माने हेयरस्टाइलिस्टों में से एक जावेद हबीब का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उनका यह चौंकाने वाला वीडियो ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है। पूरे देश में अपनी पहचान बनाने वाले जावेद हबीब का यह वीडियो एक गलत वजह से वायरल हो रहा है। इस विडियो में एक महिला के सिर पर थूकते हुए नजर आ रहें हैं हेयरस्टाइलिस्ट, जिसके बाद से वह विवादों में फंस गए हैं। यह घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक ट्रेनिंग सेमिनार के दौरान सामने आई है। यहां हबीब सबके सामने एक महिला के सिर पर यह कहते हुए थूकते नजर आ रहे हैं कि उसके बाल सूखे हैं। उन्हें यह कहते भी सुना जा सकता है कि उनके थूक में ताकत होती है। 

    वीडियो में एक महिला स्टेज पर सैलून की कुर्सी पर बैठी नजर आती है। ट्रेनिंग सेमिनार में उपस्थित लोगों को टिप्स देते हुए हबीब महिला के बालों पर थूकते हुए कहते हैं, ‘अगर पानी की कमी है, इसमें तो जान है।’ घटना के समय वहां मौजूद लोग ताली बजाते और हंसते हुए नजर आते हैं।

    महिला साझा किया अपमानजनक अनुभव

    सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद वीडियो में दिख रही महिला अपना अपमानजनक अनुभव साझा करने के लिए सामने आई है। महिला ने कहा, “वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से मेरा पार्लर है। मैं बरौत की रहने वाली हूं और कल मैंने जावेद हबीब सर के एक सेमिनार में शिरकत किया था। उन्होन स्टेज पर मुझे हेयरकट के लिए इनवाइट किया, और उन्होन काफी मिसबिहेव किया। उन्होन ये देखिया कि अगर आपके पास पानी ना हो तो आप अपने थूक से भी हेयरकट करा सकता हो। मै अपनी गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लुंगी, पर कभी जावेद हबीब से नहीं।”

    महिला आयोग ने लिया संज्ञान

    राष्ट्रीय महिला आयोग ने घटना का संज्ञान लिया है और मामले की तत्काल जांच की मांग की, उन्होंने ट्वीट में लिखा, “इस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच करने और उचित कार्रवाई करने के लिए उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को लिखा है। की गई कार्रवाई से आयोग को यथाशीघ्र अवगत कराया जाना चाहिए।”

     
     





    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img