More

    Corona virus rashtriya janata dal rjd shut down its patna office due to rising covid 19 cases nodmk8


    पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Virus In Bihar) के लगातार बढ़ रहे मामलों से राजनीति दल भी अछूते नहीं हैं. सत्ताधारी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के बाद अब मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण (Corona Virus) को देखते हुए एहतियात के तौर पर अपने प्रदेश कार्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया है. शनिवार को आरजेडी (RJD) के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के निर्देश पर पटना (Patna) के वीरचंद पटेल पथ स्थित आरेजडी कार्यालय (RJD Office) को बंद कर दिया गया है.

    उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. हालांकि आरजेडी में कोई भी व्यक्ति या कर्मचारी संक्रमित नहीं पाए गए हैं. लेकिन बाहर से आये कुछ लोगों ने जब जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसी कार्यक्रम या बैठक की जरूरत होगी तो उसे दो-चार लोगों की उपस्थिति में पूरा किया जा सकता है.

    बता दें कि कोरोना संक्रमण के खतरे और कुछ कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद बीरचंद पटेल पथ स्थित जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) कार्यालय को भी बंद कर दिया गया था. इसके अलावा कोरोना केी गंभीर होती स्थिति को देखते हुए बिहार विधानसभा को 16 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है. पिछले 72 घंटे में विधानसभा के 25 से ज्यादा कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

    आपके शहर से (पटना)

    Tags: Bihar corona infection, Bihar Corona Update, Bihar News in hindi, Bihar politics, Bihar rjd



    Source link

    Latest articles

    spot_imgspot_img

    Related articles

    Leave a reply

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_imgspot_img